प्रमुख खबरें - 10 October, 2019

खून की नदियां तो छोडि़ए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी- अमित शाह

मैं राहुल गांधी जी से कहना चाहता हूं कि अगर गाली देनी है तो मुझे दीजिये, मेरी पार्टी को दीजिये, मोदी जी को दीजिये हम आपको कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन आप भारत माता के टुकड़े करने की बात करने वालों के साथ खड़े रहेंगे, तो भारत माता के टुकड़े करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम हमारी सरकार करेगी।

खून की नदियां तो छोडि़ए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी- अमित शाह
नई दिल्ली।
महाराष्ट्र के सांगली में केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया . शाह ने कहा कि एक तरफ बीजेपी और शिवसेना देवेन्द्र फणनवीस के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस और एनसीपी जैसी परिवारवादी पार्टियां चुनावी मैदान में हैं। रैली में बीजेपी अध्यक्ष ने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।
अमित शाह ने कहा, अभी-अभी लोकसभा का चुनाव हुआ है, जिसमें महाराष्ट्र की महान जनता ने मोदी जी की झोली में कमल ही कमल भर दिए। इसी की वजह से मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने और 300 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी।'' उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश में से दो विधान, दो प्रधान और दो निशान को समाप्त किया है और देश को अखंड बनाने का महान काम किया है। आज अखंड भारत का सरदार पटेल का सपना पूरा हो चुका है।
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी जी से कहना चाहता हूं कि अगर गाली देनी है तो मुझे दीजिये, मेरी पार्टी को दीजिये, मोदी जी को दीजिये हम आपको कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन आप भारत माता के टुकड़े करने की बात करने वालों के साथ खड़े रहेंगे, तो भारत माता के टुकड़े करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम हमारी सरकार करेगी।
शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और एनसीपी ने 370 हटाने का विरोध किया और ये तक कहा कि कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। उन्होंने कहा, 5 अगस्त 2019 को 370 हटाई गई है, अब 5 अक्टूबर भी बीत गई है। खून की नदियां तो छोड़िए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी है। अमित शाह ने सवाल किया कि मैं राहुल गांधी और शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वो महाराष्ट्र की जनता को बताएं कि वो 370 हटाने के पक्ष में हैं या नहीं।

-advertisement-

ट्रेंडिंग

खून की नदियां तो छोडि़ए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी- अमित शाह

करतारपुर गलियारे पर अब पलटा पाकिस्तान

महंत नरेंद्र गिरि दोबारा चुने गए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष

भिखारी की मौत के बाद झोपड़ी से निकले डेढ़ लाख के सिक्के और 8.7 लाख की एफडी

स्विस बैंक ने कालाधन रखने वालों की सूची सौंपी

भारतीय सेना का था खबरी, अब बना जैश का खूंखार आतंकवादी

ट्रंप के सामने PM मोदी ने पाकिस्तान पर किया अटैक

मप्र की राजनीति के जोकर हैं दिग्विजय : शिवराज

मुर्गी से नहीं पौधों से बने अंडे खाइए, टेस्ट में भी लाजावाब

कैब ड्राइवर ने नहीं रखा था कंडोम, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया भारी-भरकम चालान

भोपाल सहित 4 शहरों में अब इलेक्ट्रिक बसें चलेंगी

अमेरिकन आर्मी ने बजाई भारतीय राष्ट्रगान 'जन गण मन' की धुन

अब चंद्रयान-2 की 98 फीसदी सफलता पर उठने लगे सवाल