बॉलीवुड गॉसिप्स - 23 September, 2019

आमिर खान की बेटी की बोल्ड फोटो हुई वायरल, हीरोइनों को भी दे रहीं मात

एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. हालांकि इरा खान ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन को चुना है. इरा इन दिनों एक सीरियल का डायरेक्शन कर रही हैं. #irakhan

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. हालांकि इरा खान ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन को चुना है. इरा इन दिनों एक सीरियल का डायरेक्शन कर रही हैं. इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं. इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा ने एक फोटोशूट करवाया है. इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीर में इरा काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है. इस फोटो में इरा बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात दे रही हैं.

फोटो में इरा डार्क मेकअप के साथ रेड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सैटरडे नाइट वाइब'. इरा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है. वो फिल्म मेकिंग में अपना करियर बना रही हैं. इससे पहले इरा ने अपने नाटक की निर्माता सारिका के साथ तस्वीरें शेयर की थीं.

इरा ने इस पोस्ट में लिखा- 'मैं नहीं चाहती कि ये बारिश कभी खत्म हो. हम जब भी रिहर्सल करते हैं तो बारिश होने लगती है लेकिन मेरी निर्माता मुझे कभी भी रेन वॉक नहीं करने देती हैं. इस बार मैंने उन्हें अपने साथ आने के लिए राजी कर लिया है.' इस तरह इरा ने अपने निर्माता की भी बात नहीं मानीं और अपने साथ मस्ती करने के लिए मना ही लिया.

इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है. इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है. नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के कैप्शन में इरा ने लिखा- 'उन्होंने हां कहा. दोस्त से भी अधिक आपके साथ एक्टर के तौर पर काम करने को लेकर मैं खुश हूं. हमारे काम को देखने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं.'

-advertisement-

ट्रेंडिंग

खून की नदियां तो छोडि़ए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी- अमित शाह

करतारपुर गलियारे पर अब पलटा पाकिस्तान

महंत नरेंद्र गिरि दोबारा चुने गए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष

भिखारी की मौत के बाद झोपड़ी से निकले डेढ़ लाख के सिक्के और 8.7 लाख की एफडी

स्विस बैंक ने कालाधन रखने वालों की सूची सौंपी

भारतीय सेना का था खबरी, अब बना जैश का खूंखार आतंकवादी

ट्रंप के सामने PM मोदी ने पाकिस्तान पर किया अटैक

मप्र की राजनीति के जोकर हैं दिग्विजय : शिवराज

मुर्गी से नहीं पौधों से बने अंडे खाइए, टेस्ट में भी लाजावाब

कैब ड्राइवर ने नहीं रखा था कंडोम, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया भारी-भरकम चालान

भोपाल सहित 4 शहरों में अब इलेक्ट्रिक बसें चलेंगी

अमेरिकन आर्मी ने बजाई भारतीय राष्ट्रगान 'जन गण मन' की धुन

अब चंद्रयान-2 की 98 फीसदी सफलता पर उठने लगे सवाल