Powered By डॉ.राहुल रंजन
देश

कालेधन पर पीएम मोदी का करारा जवाब- कांग्रेस के लिए पार्टी बीजेपी के लिए देशहित सर्वोच्च

नई दिल्‍ली : कालेधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया है। बीजेपी संसदीय दलकी बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्ष पर जमकर हमला बोला। 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से वे (विपक्षी दल) बौखला रहे हैं। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे लिए पार्टी से बड़ा देश है, जबकि उनके लिए देश से बड़ी पार्टी है। कांग्रेस के लिए पार्टी का हित देशहित से ऊपर है लेकिन भाजपा के लिए देश हित सर्वोच्च है। उन्होंने बैठक में वामदलों के रुख की भी आलोचना की और दिवगंत वाम नेता ज्योति बसु के रुख का जिक्र किया। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में कहा कि इससे पहले विपक्ष 2 जी, कोलगेट जैसे घोटालों को लेकर सरकार के खिलाफ लामबंद होते थे लेकिन अब विपक्ष कालेधन और भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए सरकार के प्रयास के खिलाफ एकजुट है। विपक्ष कालेधन और भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए सरकार के प्रयास के खिलाफ एकजुट है। पहले सत्‍ता पक्ष घोटाला करता था और आज सत्‍ता पक्ष कालेधन के खिलाफ मुहिम चला रहा है। आज विपक्ष कालेधन के खिलाफ मुहिम का विरोध कर रहा है। आज सत्‍ता पक्ष कालेधन को लेकर काम कर रहा है। कांग्रेस दल के हित के बारे में सोचती है, जबकि बीजेपी देश के बारे में। बीजेपी के लिए दल से बड़ा देश है। पीएम ने कहा कि भष्‍टाचार को हर हाल में खत्‍म करना होगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि पहले सेना के पराक्रम का सबूत किसी ने नहीं मांगा और आज मांगा जा रहा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि बेनामी संपत्ति पर कांग्रेस ने कभी नियम नहीं बनाया।

Share |