Powered By डॉ.राहुल रंजन
देश

यहां की लड़कियां 13 साल की उम्र में बना लेती हैं यौन संबंध

नई दिल्ली। मेट्रो शहर को लेकर पूरे देश में एक शोध किया गया है। इस शोध में चौंकाने वाले आंकड़ें सामने आए है। इसके अनुसार मेट्रो शहर में रहने वाले तकरीबन 25 फीसद युवक-युवतियां यौन संबंध बना चुके हैं।
इसके साथ ही शोध में यह बात भी निकलकर सामने आई है कि मेट्रो शहर के 45 फीसद बच्‍चे नशाखोर हैं। ये बच्‍चे रोजाना तमाम तरह के नशों का सेवन करते हैं और इससे उनके परिजन अनजान हैं।स्‍कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के बीच उनके ब्‍यॉफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा रहती है। सभी छात्राओं के बीच इस बात की होड़ भी लगती है कि सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर किसके कितने ज्‍यादा प्रेमी हैं।
शोध के मुताबिक, मेट्रो शहर में पढ़ने वाली ज्‍यादातर छात्राएं 13 साल की उम्र में ही किसी युवक के साथ यौन संबंध बना चुकी होती हैं। छात्राएं गर्भ्र को रोकने के लिए गर्भ निरोधक गोलियों का इस्‍तेमाल करती हैं।बता दें कि इस शोध में मेट्रो शहर के युवक-युवतियों द्वारा एक कोडवर्ड का भी काफी इस्‍तेमाल किया जाता है। एफड्ब्‍लयूबी नामक इस कोडवर्ड का मतलब फ्रेंड विद बेनिफिट है। युवक-युवतियां किसी से दोस्‍ती करने से पहले उससे होने वाले फायदे को सबसे पहले देखती हैं।

 

 

Share |